If your partner is of Gemini Zodiac Sign

यदि मिथुन राशि है आपके साथी की

मिथुन राशि के अधिकतर लोग मनी माइंडेड होते हैं अबे हमेशा पैसे के बारे में सोचते हैं या फिर अपने फायदे के बारे में यदि आपका पार्टनर मिथुन राशि से संबंध रखता है तो उसके चेहरे पर मुस्कान है हो सकता है वह नकली हो क्योंकि यह भावशून्य होते हैं जितना अधिक मिथुन राशि का प्रभाव जातक पर होता है जातक उतना ही भावशून्य होता है यूं ही कहा जा सकता है कि यह ड्राई नेचर के होते हैं।

इन्हें प्रभावित करने के लिए इतना काफी है कि जो वादा आप करें उसे निभाएं भी चाहे वह कितना ही कठिन क्यों ना हो या तो वादा करें ही नहीं परंतु यदि कर दिया तो निभाएं। यदि आप चालाकी से काम लेंगे तो यह पता लगा लेंगे इसलिए इन्हें धोखा देना कठिन होता है परंतु यदि आप भी मिथुन राशि से हैं तो आपके लिए यह सब कठिन नहीं।

अच्छी बात इनमें यह होती है कि यह सलाह अच्छी देते हैं परंतु इसमें भी इनका अपना फायदा अधिक होता है दूसरी अच्छी बातें में यह होती है कि इन्हें जो काम सौंप दिया जाए वह पूरा सौ फ़ीसदी हो जाता है। एक और अच्छी बात इनमें यह होती है कि उन्हें गुस्सा गलत जगह पर कभी नहीं आता या यूं कहिए कि यह अगर गुस्सा करेंगे तो जगह देख लेंगे और दिमाग से काम लेंगे।

कुल मिलाकर यह कहना अतिशयोक्ति नहीं होगी कि इनके पास दिल कम दिमाग अधिक होता है।

यह अच्छे पार्टनर साबित हो सकते हैं यदि आपका फोकस केवल तरक्की करना है और यदि आप बहुत ही रोमांटिक हैं तो फिर आपको निराशा होगी मिथुन राशि के लोग रोमांटिक नहीं होते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Featured Video

Categories

WpCoderX