Sinh Rashi 2019

सिंह राशि वर्ष 2019 राशिफल

सिंह राशि वालों के लिए साल 2019 की भविष्यवाणी वर्ष के प्रारंभ में थोड़ी खराब है। इस वर्ष में उतार-चढ़ाव अधिक रहेंगे और दिमागी कन्फ्यूजन बनी रहेगी।


सिंह राशि साल 2019 और आर्थिक स्‍थिति

राहु और केतु की स्थिति मार्च के अंत तक बड़े-बड़े खर्चा करवाएगी। इस वर्ष में खर्चे बड़े बड़े होंगे तथा आमदनी कम।

दुर्घटना और सिंह राशि साल 2019

अचानक पैर फिसलने का डर लगा रहेगा। बुरे बुरे ख्याल मन में आएंगे असुरक्षा की भावना बनी रहेगी। परंतु अप्रैल के बाद राहु केतु की राशि परिवर्तन के साथ ही आपका यह डर जाता रहेगा। फिर किसी और बात को लेकर मन में कंफ्यूजन उत्पन्न होगी।


सिंह राशि साल 2019 और स्‍वास्‍थय

वर्ष आरंभ में मंगल अष्टम भाव में चल रहा है। लग्नेश सूर्य शनि के साथ विराजमान है। स्वास्थ्य की दिक्कतें वर्ष आरंभ से ही प्रारंभ हो जाएगी। क्रोध की अधिकता रहेगी, चिड़चिड़ापन और जल्दबाजी की प्रवृत्ति रहेगी। पैसों की चिंता और अपनों की फिकर से यह सब होगा।


सिंह राशि साल 2019 विद्यार्थियों के लिए

विद्यार्थियों के लिए यह वर्ष कठिनाइयों भरा है। विद्यार्थियों को भरपूर परिश्रम करना पड़ेगा। इस वर्ष में सही सब्जेक्ट का चुनाव आप नहीं कर पाएंगे। इसके लिए आपको मंथन करना चाहिए और सही निर्णय लेने की कोशिश करनी चाहिए। मार्च से पहले यदि आप यह सुनिश्चित कर लेते हैं तो फायदे में रहेंगे। मार्च के पश्चात ग्रह स्थिति विद्यार्थियों के लिए अनुकूल नहीं है, पढ़ाई में मन नहीं लगेगा और इस वर्ष में पढ़ाई में बाधा के संकेत हैं।


सिंह राशि साल 2019 और प्रेमसंबंध

रिलेशनशिप में साल 2019 की भविष्यवाणी अभी अच्छी नहीं है आपका समय खराब चल रहा है। इसलिए जितना हो सके अपने साथी को प्रसन्न रखने की कोशिश करें। बड़ा बोल मत बोले। हर शनिवार के दिन गरीबों में खाने की चीजे बांटते रहें। इससे ठंडे पड़े संबंधों में आकर्षण उत्पन्न होगा। शादी में अभी इंतजार करना होगा।

नौकरी और सिंह राशि साल 2019

जो लोग नौकरी में है उनके लिए यह वर्ष काफी मुश्किलों भरा रहेगा। मेहनत अधिक तथा आमदनी कम रहेगी। आपकी मेहनत का पूरा फल आपको नहीं मिलेगा। परंतु इस वर्ष जैसे कैसे आपको नौकरी में बने रहना है क्योंकि इस वर्ष में हर तरफ खर्चों की अधिकता है। मकान, वाहन तथा बीमारी पर खर्च होगा।


सिंह राशि 2019 और बिजनैसमैन

जो लोग बिजनेस में है, उन्हें उतार-चढ़ाव के दौर से गुजरना होगा। पैसों की कमी की वजह से आप निवेश नहीं कर पाएंगे। जो कि आपके लिए अच्छा ही है। अप्रैल के बाद बिजनेस में तेजी आएगी और लाभ हानि का पलड़ा कभी भारी होगा कभी हल्‍का। पूरा वर्ष इसी कशमकश में गुजर जाएगा कि लाभ हुआ या हानि परंतु स्पष्ट कुछ दिखाई नहीं देगा।

नीचे दी गई तारीखें सिंह राशि वालों के लिए बिजनेस के लिहाज से अच्छी नहीं है। हानि, परेशानी, चोट, परिवार में कलह और धन हानि के योग हैं। इसलिए इन तारीखों में कोई महत्वपूर्ण फैसला ना लें।


सिंह राशि 2019 और विदेशयात्रा

विदेश यात्रा के लिए प्रयासरत लोगों के लिए साल 2019 खुशखबरी लेकर आ रहा है इस वर्ष में आपको अच्छी खबर मिल सकती है विदेश जाने का शुभ अवसर मिलने की भविष्यवाणी साल 2019 में स्पष्ट है।

WpCoderX