यदि कन्या राशि है आपके साथी की

यदि कन्या राशि है आपके जीवन साथी की

यदि आपकी पत्नी या पति या फिर जीवनसाथी कन्या राशि से संबंध रखता है तो कुछ बातें जान लीजिए आपका रिश्ता और मजबूत हो जाएगा। यदि मेरी बताई बातों का आप ध्यान रखेंगे तो यहां तक कहूंगा कि आपका रिश्ता कभी नहीं टूटेगा। कन्या राशि के लोग परिवार के लिए समर्पित होते हैं उनके लिए …

Review Overview

User Rating: Be the first one !
0

यदि आपकी पत्नी या पति या फिर जीवनसाथी कन्या राशि से संबंध रखता है तो कुछ बातें जान लीजिए आपका रिश्ता और मजबूत हो जाएगा। यदि मेरी बताई बातों का आप ध्यान रखेंगे तो यहां तक कहूंगा कि आपका रिश्ता कभी नहीं टूटेगा।

कन्या राशि के लोग परिवार के लिए समर्पित होते हैं उनके लिए उनका परिवार सब कुछ होता है अपनी खुशी को वह छोटा करके देखते हैं परिवार के लोगों को खुश होते देखकर ही उन्हें खुशी होती है इसलिए यदि आपका जीवनसाथी कन्या राशि का है तो अपने परिवार के संबंध में कुछ बुरा सुनना स्वीकार नहीं करेगा। यह लोग शांतिप्रिय तो होते हैं परंतु यदि बुरा मान जाएं तो फिर इन्हें मनाना काफी कठिन हो जाता है जिन्हें यह प्यार करते हैं उसे कुछ करने की आवश्यकता नहीं परंतु जिन्हें यह प्यार नहीं करते हैं उससे ही वह कभी प्रभावित नहीं होंगे इसीलिए कहा जाता है कि इन्हें प्रभावित करना कठिन ही नहीं असंभव हो जाता है। दूसरों की खुशी में स्वयं को भी खुश महसूस करते हैं दूसरों को तरक्की करता देख जलन नहीं होती अपितु खुशी होती है।

इनका झगड़ा करने का तरीका अलग होता है यह बात करना बंद कर देते हैं यही उनका हथियार है स्वयं दुख में जलते रहेंगे परंतु बात नहीं करेंगे इसलिए ध्यान रखें यदि आप से प्यार करते हैं तो एक सीमा पर आकर इनकी सहन करने की शक्ति खत्म हो जाती है क्योंकि यह अति संवेदनशील होते हैं छोटी छोटी बात पर बुरा जरूर मान जाएंगे परंतु दिखावा नहीं करेंगे और जब बहुत ज्यादा हो जाएगा तभी प्रतिक्रिया देंगे।

कन्या राशि से संबंध रखने वाले पुरुषों या स्त्री अधिक घुलना मिलना पसंद नहीं करते उन्हें अपने आप में सीमित रहना अधिक प्रिय होता है इसलिए इनकी प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखा जाए तो आप इनका दिल जीत सकते हैं।

इन्हें शादी के विषय में बात करने तक से टेंशन हो जाती है क्योंकि इनका मानना होता है कि शादी जीवन में एक बार हो और जिससे हो उससे यह कभी ना छोड़े इसलिए कन्या राशि के लोगों में तलाक शादी के मामले अन्य लोगों की अपेक्षा कम होते हैं क्योंकि इनके सहन करने की क्षमता अधिक होती है शायद इसीलिए यह दुबले-पतले या कमजोर दिखाई देते हैं।

इन्हें प्रभावित करना कठिन उसके लिए नहीं है जिन्हें यह पसंद करते हैं मात्र थोड़ी सी तारीफ से ही यह प्रसन्न हो जाते हैं।

बु्ध स्वामी ग्रह होता है फिर भी कन्या राशि के लोग उतने चालाक नहीं होते जितने मिथुन राशि के परंतु मंगल का संबंध लग्न से हो जाए तो फिर यह शातिर बन जाते हैं। चुगली करना उनके स्वभाव में नहीं होता ना ही इनको छल कपट से कुछ लेना-देना होता है परंतु मंगल का संबंध हो जाने पर यह सब संभव है। पूरी तरह से कन्या राशि यदि किसी व्यक्ति की हो तो उससे समझदार और जिम्मेदार व्यक्ति कोई नहीं हो सकता अन्य ग्रहों का असर पड़ने पर कन्या राशि के लोगों में कुछ अवगुण आ जाते हैं और सबसे अधिक कन्या राशि वालों को नुकसान मंगल और राहु से होता है इसलिए इन ग्रहों की दृष्टि पढ़ने पर जैसा ऊपर लिखा है ठीक इस से उलट होगा।

देखने में कन्या राशि के लोग बहुत ही सीधे-साधे दिखाई देते हैं क्योंकि इन्हें सिंप्लिसिटी में स्टाइल पसंद होता है इनका अपना स्टाइल होता है जो कि बेहद सिंपल देखकर भी सबसे अलग रखने में इन्हें मदद करता है यह चाहते हैं यह दूसरों से अलग दिखे भीड़ में कन्या राशि के लोग हमेशा अलग दिखाई देंगे यही इनका स्टाइल है। इनकी इसी अदा पर सब मरते हैं।

यह रोमांटिक तो होते हैं परंतु बुरी बात मुंह से नहीं निकालेंगे और ना ही सुनना पसंद करेंगे और वह बुरी बात यदि सीमा पार कर जाए तो संबंध खराब भी हो सकते हैं। मुझे उम्मीद है की बुरी बात से मेरा आशय आप समझ गए होंगे।

पढ़े-लिखे नहीं भी होंगे तो भी कोई नहीं कह सकता कि पढ़े-लिखे नहीं हैं सुंदर नहीं भी होंगे तो भी स्टाइल होगा। बहुत अधिक सुंदर भी होंगे तो भी तड़क-भड़क पसंद नहीं करेंगे और साधारण दिखना अधिक पसंद करेंगे ।

सबसे महत्वपूर्ण बात यदि आपके पति पत्नी या आपके जीवनसाथी की कन्या राशि है तो एक बात का खास खयाल रखें  इंतजार मत करवाएं वादे को निभाएं और इनके सामने किसी जीव जंतु या किसी भी अन्य प्राणी पर अत्याचार मत करें क्योंकि इनके कोमल हृदय को यह सब बहुत ही गंभीर लगता है।  निऱदयी लोगों से यह नफरत करते हैं इसलिए यदि आप दयालु नहीं है तो बन जाइए।

call me at

Get 2 Minute Prediction

 

Verification

One comment

  1. Hello sir,
    Mene kynaya rashi ki ldki ke sath shadi ki he to hmari marriage life suss to hogi n
    Qki mene aapka reading dekha to me bhut hi confused huwa hu aur meri rashi tula he.
    Please sir muje reply krna ho ske to kuch tips jrur bhej a.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

WpCoderX