यदि सिंह राशि है आपके जीवन साथी की

यदि सिंह राशी है आपके जीवन साथी की

यदि आपके जीवन साथी की राशि सिंह है तो आपको कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना चाहिए जिससे की आपका रिश्ता आपके साथी से बना रहे। सिंह राशि के लोगों में कुछ गुण मेष राशि के तो कुछ गुण कर्क राशि के और कुछ मिथुन राशि के होते हैं मेष राशि के लोगों की तरह यह …

Review Overview

User Rating: Be the first one !
0

यदि आपके जीवन साथी की राशि सिंह है तो आपको कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना चाहिए जिससे की आपका रिश्ता आपके साथी से बना रहे। सिंह राशि के लोगों में कुछ गुण मेष राशि के तो कुछ गुण कर्क राशि के और कुछ मिथुन राशि के होते हैं मेष राशि के लोगों की तरह यह मेहनती और कर्मठ होते हैं जो काम हाथ में लेते हैं उसे पूरा करते हैं बड़े बड़े कार्यो को आसानी से कर लेते हैं। कर्क राशि के लोगों जैसा बड़ा दिल इनका होता है प्यार से इन से चाहे जो मांग ले वह यह देने में हिचकिचाहट महसूस नहीं करते परंतु इन्हें मूर्ख बनाकर आप इनसे कुछ नहीं ले सकते।

मिथुन राशि के लोगों की चतुराई इन्हें जन्म से ही समझदार और चालाक बना देती है इनकी सलाह हमेशा दूसरों का भला करेगी यदि आप इनसे सलाह लेंगे निस्संदेह आपको धोखा नहीं होगा।

छोटी उम्र से ही उन्हें अपने फर्ज का एहसास होता है और माता पिता का सहारा बन जाते हैं इसलिए माता-पिता के काफी करीब रहते हैं तो यदि आप इन्हें अपना बनाना चाहते हैं तो इनके माता-पिता की बुराई मत करें क्योंकि इसे यह सहन नहीं कर पाएंगे इनके लिए इनके माता पिता भगवान के समान होते हैं। माता पिता ही नहीं यह जिससे प्यार करते हैं उसके लिए सब कुछ कर सकते हैं।

इसके अतिरिक्त बुध ग्रह की कूटनीति भी इनकी विशेषता होती है। इनकी दूरदर्शिता इनकी पहचान होती है जिसकी वजह से इनके शत्रु बड़ी आसानी से बन जाते हैं परंतु इनका व्यक्तित्व कुछ ऐसा होता है कि शत्रु भी इनके सामने आने से डरते हैं। यदि आप इन्हें अपना साथी बनाना चाहते हैं तो चालाकी से काम मत ले इनका दिल जीतने की कोशिश करें तारीफ इन्हें अत्यंत प्रिय होती है पर निंदा से इन्हें नफरत होती है इसलिए इनके मुंह पर इनकी बुराई करने की गलती मत करें।

कड़वा सच इन्हें प्रिय नहीं होता है क्योंकि यह अपने से अधिक समझदार किसी को नहीं समझते हैं दूसरों की सलाह पर काम करने की बजाए यह स्वयं के दिमाग से काम लेते हैं बल्कि दूसरे उनके बताए रास्ते पर चलते हैं और इनसे सलाह मांगते हैं। इसलिए यदि आप इंहें अपना बनाना चाहते हैं तो इन से सलाह लें इन्हें सलाह मत दो।

संबंध टूट जाने पर इन से शत्रुता कभी ना रखें अन्यथा इनसे बड़ा शत्रु आपका कोई और नहीं हो सकता और नुकसान पहुंचाने के मामले में इनसे अधिक नुकसान आपको कोई और नहीं पहुंचा सकता। इनका घमंड इन्हें अति प्रिय होता है। इसलिए यदि आपको कुछ ऐसा नहीं करना चाहिए जिससे इन्हें नीचा देखना पड़े। यह अत्यंत क्रोधी स्वभाव के होते हैं परन्तु समझदारी इसी में है की जब ये क्रोध में हों तो अधिक बात न करें। कुछ समय लीजिये और फिर समय पर इन्हें समझाएं।

जिससे भी यह प्यार करते हैं लम्बे समय तक करते हैं इसलिए इनकी परीक्षा मत लें। इनके आत्मसम्मान को ठेस पहुँच जाए ऐसा कोई कार्य न करें।

 

call me at

Get 2 Minute Prediction

 

Verification

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

WpCoderX